Friday, April 30, 2010

Jagran - Yahoo! India - हिंदुस्तान व नेपाल तोड़ने को माओ व नक्सली एकजुट

  • tags: no_tag

    • हिंदुस्तान में नक्सलवाद व नेपाल में माओवाद के प्रसार को लेकर विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की ओर से वीरवार को यहां की एक प्रेस कांफ्रेंस में विश्व हिंदू महासंघ नेपाल के महासचिव बलदेव राज भीमीरे विशेष तौर पर शामिल होने पहुंचे। उनके साथ कृष्णानंद शास्त्री तथा भाई भगतू भी शामिल हुए। माओवाद व नक्सलवाद पर भीमीरे ने कहा कि माओवादी नेपाल तथा नक्सलवादी भारत को तोड़ने के लिए इस समय एक बहुत बड़ा षड़यंत्र तैयार कर रहे हैं।

      बकौल भीमीरे इसके पीछे विदेशी कंपनियों के साथ ईसाई मिशनरियां भी लगी हुई हैं। नेपाल में माओवाद के पांव पसारने के बाद वहां के हिंदू निशाना बन रहे हैं। मंदिरों में पुजारियों से मारपीट करने के अलावा महिलाओं से बदसलूकी बढ़ी है, लेकिन भारत सरकार धर्मनिरपेक्षता अपनाए बैठी है। इससे समस्या गहराती जा रही है।

      कृष्णनंद शास्त्री ने कहा कि विदेशी कंपनियों ने देश में समलैंगिकता का बीज बोने के बाद दो तीन शादियों का प्रचलन बढ़ाकर युवाओं के चरित्र पर हमला किया है, ताकि राष्ट्र कमजोर हो सके। भारत व नेपाल के संबंध माओवादी तोड़ना चाहते हैं। इस देश में आए 14 लाख नेपालियों में कुछ माओ समर्थक भी होंगे, जिन्हें खोजना जरूरी है।

    • बठिंडा-

Posted from Diigo. The rest of my favorite links are here.