Saturday, May 28, 2011

:: हिन्दुराष्ट्र ::: मुल्ला अग्निवेश पर थप्पड़ पड़ा, पगड़ी उतारी [वीडिओ देखें]

http://hindurashtraa.blogspot.com/2011/05/blog-post_27.html?spref=fb




अहमदाबाद में अन्ना की सभा के दौरान एक शख्स ने लोगों को संबोधित कर रहे मुल्ला अग्निवेश पर हमला कर दिया। उन्होंने पहले अग्निवेश की पगड़ी खींची और उन्हें थप्पड़ मारा। पुलिस ने उन्हें तुरंत हिरासत में ले लिया। गिरफ्तार शख्स का नाम महंत नित्यानंद दास है।

जानकारी के मुताबिक यह शख्स अग्निवेश के कुछ दिन पहले दिए गए उस बयान से नाराज था जिसमें उन्होंने कहा था कि अमरनाथ शिवलिंग को कृत्रिम तरीके से बनाया गया है और इसलिए यह यात्रा धोखा है।

जानकारी के मुताबिक अग्निवेश अहमदाबाद के लाल दरवाजा में सरदार बाग के बाहर सभा कर रहा था । तभी नित्यानंद ने पहले अग्निवेश के गले में कपड़े की माला डाली , इसके बाद उसने उसकी पगड़ी खींच ली और थप्पड़ जड़ दिया।

नित्यानंद ने इससे पहले अग्निवेश पर जूता फेंकने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने का एलान किया था। अहमदाबाद के श्री काड़ी मंदिर के महंत नित्यानंद ने अपनी इस हरकत का समर्थन किया। उसने कहा कि आप भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़िए , लेकिन आपकी बाबा अमरनाथ के खिलाफ बोलने की हिम्मत कैसे हुई ?

उसने कहा कि जब अग्निवेश कश्मीर में था और गिलानी के साथ बिरयानी खा रहा था तो उसने कहा था कि अमरनाथ यात्रा ढोंग है। हालांकि इस घटना के बाद अग्निवेश ने नित्यानंद के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने की अपील की।