Friday, May 29, 2009

क्या प्रधानमंत्री आज रात सोयेंगे ??????????

क्या प्रधानमंत्री आज रात सोयेंगे ??????????


प्रधानमंत्री के रूप में इस महान शख्शियत को एक मुस्लमान के आस्ट्रलिया में पकडे जाने पर रात भर नींद नही आई थी. रात भर जागता रहा। नींद ही नहीं आई की हिंदुस्तान के एक मुस्लमान को आस्ट्रलिया ने आतंकवाद की घटनाओ में संदेहास्पद जान कर पकड़ कैसे लिया ।

अरे यहाँ हिंदुस्तान में तो घटना करने के बाद भी घर जमाई मानते है और आपने उनको जेल के संखिचो के पीछे धकेल दिया। जब तक वो वापस हिंदुस्तान नही आगया यहाँ उसे सेलिब्रटी जैसा स्वागत नही मिला तब तक तो माननीय प्रधानमंत्री ने भोजन नही किया.

और जब आज दिन रात हिंदुस्तान के हर एक चैनल और अख़बार बता रहे है की हिंदुस्तान के नौजवान बच्चे आस्ट्रलिया की सडको पर दरिंदो द्वारा लहू ल्हुअन हो हस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़राहे है तब हिंदुस्तान का यह अजीम शख्श अपने शेयर मार्केट और नए मंत्रियो के रंगीन ख्वाबो में खो रहा है. एक बयान अभी तक नहीं आया की वहा पर हिन्दुस्तानी नौजवानों का होगा क्या?

हिन्दुओ का खून इतना भी पानी नहीं हुआ परधानमंत्री जी की आप उनका इसप्रकार तृसकर ही करदो.
आप चाहे कैसे भी बने प्रधानमंत्री पर हो तो २५ करोड़ हिन्दुस्तानियो के और जो मर रहे है वो हिन्दुस्तानी ही है क्या हुआ जो मुस्लमान नहीं. उनको बचाना तो आपको ही पड़ेगा. बड़े आदर से एक बात कहूँगा प्रधानमंत्री जी आप कमजोर नही है यह तो मानगाये अब सहाभ सिद्ध भी तो करदो। क्योंकि निर्णायक और मजबूत लोग अभी घाव ही धो रहे है। आप वहा मरहम नही लगा सकते यहाँ आस्ट्रलिया में पिटे, लुटे, घायल भारतीयों पर तो लगा दो.

सोचो इसी आस्ट्रलिया ने नुक्लिएअर टेस्ट करने, उसके पादरी ग्राहम के उडीसा में मरने, या कंधमाल की घटनाओ ने हम हिन्दुस्तानियो से नाक रगड़वा दी थी। और हम है की अभी अपने मंत्री मंडल के बाप बेटे, सासुर और दामाद की कुर्सी बिछाने में ही लगे है। अब तो सरकार को रंगीन खुमरियो से बहार आजाना चाहिय.