Monday, March 22, 2010

त्यागी: तुम्हारे बाप का राज है क्या? हाँ यहाँ तो है !!!!!!!!

  • tags: no_tag

    • एक समाचार एसा नहीं जो देश के सरोकार का हो. पैसे के आगे पांचजन्य और जनसत्ता (कोमुनिस्टओ का गुलाम) कांग्रेस जैसे के आगे आगे ही बिक चुके और दम तोड़ चुके. सलाम है शिव सेना को और उसके अखबार सामना को खासतोर से संजय राउत भाई को जो आज भी सत्ता विरोधी कांग्रेस विरोधी बात को शेर के जिगर से जनता के सामने रखते है, नमन है उन हजारो ब्लोगर्स और वेब संचालको को जिनके गुर्दों में सच लिखने और बोलने की शक्ति है. नाम नहीं गिनाना चाहता परन्तु असंख्य ब्लोगर्स जो आज इस हिन्दू के बारे में आज के भारत में शमित और दमित कौम के बारे में शिवाजी और महराना प्रताप की भांति खूंटा ठोक कर लिख कर युद्ध का शंखनाद कर रहे है.
      अब वो बारीकिय जिस में मीडिया कांग्रेस का साथ दे रही है. और आप में से मुझे कोई जवाब दे की क्या यह गलत है और यदि वास्तव में यह ही है तो मित्रो मुझे बता दो आप क्या कर रहे हो. अरे एक वो इमरजेंसी थी जब तुम्हारे बाप और भाइयो को जेल में ठूस दिया था . इन कांग्रेस्सियो ने आज तो तुमे घरो में ही ठूस कर नपुंसक बना दिया.
    • आज हिन्दू धर्गुरु ही दिखाई देते है आपको. क्यों नहीं किसी मुल्ला, मौलवी, मौलाना, पादरी की सीडी दिखाते और बनाते. गरीब की जोरू सब की भाभी. हिन्दू ही मिला है कश्मीर में उसकी माँ बेहें नंगी की गई, आईटम सोंग के नाम पर बहु बेटी और अब कैमरों के जरिया धर्म गुरु.

Posted from Diigo. The rest of my favorite links are here.