Wednesday, November 25, 2009

राहुल ईसाईयत फैला रहे ः सिंघल :: प्रेसनोट डाट इन |

  • tags: no_tag

    • मंगलवार को सिंघल हाऊस में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक सि� घल ने राहुल गांधी की सिक्रेट सभा के बारे में पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि राहुल गांधी देश में ईसाईयत फैलाने में लगे हुए है और वे आने वाली सदी में ईसाईकरण करना चाह रहे है। आदिवासियों को इटली से आये एक बडे धन का प्रलोभन देकर उनका धर्मान्तरण करने में लगे हुए है। इसकी जानकारी हिन्दू समाज को है। उन्होंने कहा कि उनकी यह हरकत रंग नहीं लायेगी और आने वाले समय में एक भी ईसाई नहीं बचेगा और वर्तमान में जिन्हें ईसाइ बनाया गया वे पुनः हिन्दु धर्म अंगीकार कर रहे है।
    • साठ वर्ष से हिन्दू समाज को मूर्ख बनाया जा रहा है। एक बार फिर 6 दिसम्बर 1992 जैसा हिन्दू समाज में विस्फोट होगा। जिसे रोकने की किसी को ताकत नहीं होगी। उन्होंने बताया कि खुदाई से स्पष्ट हो गया कि अयोध्या में राम मंदिर के शिलालेख मिले है। उन्हें पुरातत्व में रखा गया है। हिन्दू सहिष्णु समाज है लेकिन जब इसमें विस्फोट होता है तो 6 दिसम्बर जैसी घटनाएं अनायास ही हो जाती है। इसलिए सरकार को समय रहते मामले का निस्तारण करते हुए अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण कराने की पहल की जानी चाहिए। राम की शक्ति प्रकट होगी और एक वर्ष के भीतर भव्य मंदिर खडा हो जायेगा।
    • महाकुंभ में होगा फैसलाः अशोक सिंघल ने कहा कि महाकुंभ में संतो की बैठक में राम मंदिर के मुद्दे पर निर्णय लिया जायेगा। गाऊ को राष्ट्रीय पशु घोषित करने और गंगा के मुद्दे पर विचार होगा। पत्रकार वार्ता में विश्व हिन्दू परिषद के प्रांत संरक्षक श्यामलाल कुमावत, विभाग मंत्री शंकर लोढा एवं प्रांत प्रचार प्रमुख गौरव माथुर मौजूद थे।